बिहार: खैरा में दबंगों ने महिला समेत तीन को मारी गोली, खेत पटवन पर हुआ था विवाद

आईएनएन भारत डेस्क:
नवादा(बिहार): राज्य में एससी/एसटी पर अत्याचार कमने का नाम नही ले रहा है। छोटी छोटी बातों के लिए भी दबंगों द्वारा एससी/एसटी को बड़ी सजा दे दी जाती हैं। अभी एक ताजा घटना बिहार के नवादा जिले का है। जिसमे दबंगों का एक और अत्याचार सामने आया, जहां खेत में पटवन को लेकर दबंगों ने एक पक्ष के तीन लोगों को गोली मार दी। सभी घालयों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के दौरान ही एक की मौत हो गई। अन्य दो की भी स्थिति गंभीर बनी हुई हैं। दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया गया।

सूत्रों के मुताबिक, घटना खैरा गांव की है, जो अकबरपुर थाना क्षेत्र में स्थित है। जहां दबंगों ने एक एससी परिवार पर कहर बरपाया है। खबर है कि आहरा से पानी लाने को लेकर विवाद हुआ था। इस छोटी सी बात को लेकर दबंगों ने तीन लोगों को गोली मार दी। जिनमें दो महिलाएं और एक पुरुष हैं। बताया जा रहा है कि तीनों दलित समुदाय से है।

इस हत्याकांड की जानकारी मिलने पर अकबरपुर थाना से पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई और सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान एक महिला की मौत हो गई।इसके बाद प्राथमिक उपचार कर अन्य दो घायलों को पटना रेफर कर दिया गया।

अकबरपुर थाना में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है। पुलिस घटना की तहक़ीक़ात सुरू कर, आरोपियों को पकड़ने के लिए जगह -जगह दबिश दे रही है। लेकिन इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। कहा जा रहा है कि पूरा विवाद आहरा से खेत में पानी लाने को लेकर हुआ है। पहले दबंगों ने 2 महिला को गोली मारी। उसके बाद उसी खेत से गुजर रहे एक बुजुर्ग को गोली मार कर दिया। जबकि बुजुर्ग बकरी चरा कर घर लौट रहा था। उस बुजुर्ग ने दबंगों को  गोली मरते हुये देखा था।