दिल्ली में एक ही परिवार के तीन लोगों की चाकू मारकर हत्या

आईएनएन भारत डेस्क:
नई दिल्ली: दिल्ली के वसंत कुंज थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या हुई हैं। चार सदस्यीय परिवार में चौथा सदस्य सूरज भी गंभीर रूप से घायल हुआ है। सूरज को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहाँ वह जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहा है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार परिवार का मुखिया मिथलेश, उसकी पत्नी सिया, बेटी नेहा और बेटा सूरज एक साथ रहते थे। जिसमें से परिवार का मुखिया मिथलेश, उसकी पत्नी सिया और बेटी नेहा को चाकू मारकर हत्या कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि मिथलेश सामाजिक संगठन से जुड़े हुए थे।
तड़के सुबह वारदात की जानकारी मिलने पर पुलिस और आला अधिकारी घटना स्थल पर पहुँचे।जैसे-जैसे इनके रिश्तेदारों को इस घटना की सूचना मिल रही है, वे घर पहुंचने लगे। रिश्तेदारों का रो-रोकर बुरा हाल है । फिलहाल यह साफ नहीं हो पा रहा है कि हत्या की वजह क्या है। मौके पर जॉइंट सीपी अजय चौधरी पहुंचे हुए थे। जॉइंट सीपी ने बताया कि सुबह 5:15 बजे के आसपास पुलिस को कॉल मिली थी कि घर में चोरी और झगड़ा हुआ है।

मौके पर जब पुलिस पहुंची तो पता चला कि परिवार के मुखिया सहित तीन लोगों की मौत हो चुकी है जबकि बीटा गंभीर रूप से घायल है। पुलिस ने 8 सदस्यीय एक जाँच टीम बनाई है, जो इस घटना की तहक़ीक़ात करेंगे। पुलिस को घटना स्थल से कई सुराग मीले है। इन सभी सुरागों की कड़ियों को जोड़कर हत्यारों को खोजा जा रहा है। संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। ताकि हत्यारों को जल्द गिरफ्तार किया जा सके।