दिल्ली से एक और बाबा बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार, ‘शरीर की शुद्धि’ का करते थे दावा

आईएनएन भारत डेस्क:
नई दिल्ली: दिल्ली में बाबा हरिनारायण के नाम से प्रचलित थे। ये दिल्ली के जनकपुरी के असालतपुर गांव के एक मकान में “आदय परम योगपीठ”  चलाने वाले हरिनारायण नाम के एक बाबा पर बलात्कार का आरोप लगा है। बलात्कार का आरोप स्कूल की एक शिक्षिका ने लगाई हैं।

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो फरीदाबाद के एक स्कूल में पढ़ाने वाली महिला टीचर का कहना है कि स्कूल में उसे एक सीनियर टीचर ने ईलाज और शरीर की शुद्धि के बारे में बताया था। सीनियर टीचर ने ही उसे हरिनारायण बाबा के जनकपुरी के घर ले गई थी। महिला शिक्षिका का आरोप है कि यहां उसे सिर्फ फल खाकर आने के लिए कहा गया था। जिसके कारण उसे बहुत कमजोरी महसूस हो रही थी और जब उसने घर वापस हाने की बात की तो साथ गई सीनियर टीचर और बाबा की सचिव, जो एक महिला थी, ने उसे रुकने के लिए कहा। और फिर सीनियर टीचर ने कमरे में पीड़ित के साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दी। उसके बाद बाबा ने पीड़िता का बलात्कार किया।

बताया जा रहा है कि बाबा हरिनारायण यहां अपनी पत्नी और एक बच्चे के साथ रहता था। लेकिन कुछ समय पहले ये अपने परिवार के साथ फरीदाबाद शिफ्ट हो गया था।  हालांकि वह यहां योग और मेडिटेशन करवाने का दावा करता था। बाबा  हरिनारायण के पड़ोसियों का कहना है कि ज्यादा इन लोगों से बातचीत तो नहीं थी, लेकिन बाबा घर में बैठे रहते थे और यहां योग सिखाया जाता था।

सूत्रों का कहना है कि बाबा की सचिव और पीड़िता को बाबा के पास लेकर जाने वाली सीनियर टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाबा को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। साथ ही यह भी देख रही है कि कोई और एंगल तो नही हैं।