छत्तीसगढ़ पुलिस ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को जम कर कुटा, फिर किया गिरफ्तार

आईएनएन भारत डेस्क:
बिलासपुर (छत्तीसगढ़) में पुलिस की बर्बरता कैमरे में क़ैद हुई है। जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। पुलिसवालों ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को जमकर पीटा। कांग्रेस कार्यकर्ता नगरीय निकाय मंत्री श्री अमर अग्रवाल के घर पर प्रदर्शन करने गए थे, जहां उनकी पिटाई हो गई। छत्तीसगढ़ पुलिस ने जमकर लाठी चार्ज कर उन्हें लहूलुहान कर दिया। जिसमें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अटल श्रीवास्तव भी घायल हो गये।

बता दें कि अमर अग्रवाल ने कुछ दिनों पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं को कचरा कहा था। इस घटना के बाद से ही कांग्रेस कार्यकर्ता मंत्री अमर अग्रवाल पर भड़के हुए थे। इसी के प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ता मंत्री अमर अग्रवाल के घर पर कचरा फेंकने पहुंच गये।

वहीं कांग्रेस पार्टी के नेताओं का कहना था कि बिलासपुर को कचरापुर बनाने वाले मंत्री को किसी के बारे में इस प्रकार का कोई भी ब्यान देने का अधिकार नहीं है। पुलिस से खींचतान के बाद कांग्रेसी कार्यकर्ता मंत्री के बंगले में कचरा फेंकने में सफल रहे। इसके बाद पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने लगी।

छत्तीसगढ़ पुलिस के मुताबिक कांग्रेस पार्टी के  नेताओं ने कांग्रेस भवन जाकर गिरफ्तारी देने की ज़िद की, लेकिन वहां पहुंचकर भवन के अंदर घुसकर उन्होंने गिरफ्तारी देने मना कर दिया। इस घटना के बाद छत्तीसगढ़ पुलिस ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को गिरफ़्तार करने कांग्रेस भवन के अंदर घुस गई। और फिर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को छत्तीसगढ़ पुलिस ने जाम कर पीटा। जिसमें कई नेता बुरी तरह घायल हो गए। पुलिस ने वहां जमकर तोड़फोड़ भी की। इसके बाद सभी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को छत्तीसगढ़ पुलिस गिरफ्तार कर बस से थाने ले गई।