प्रियंका चोपडा ने निक जोनस से की सगाई, शादी के लिए छोड़ी सलमान की फिल्म

आईएनएन भारत डेस्क
बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा हालीवुड के निक जोनस के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। फिल्मी गलियारों में अटलके लगायी जा रही है कि, प्रियंका चोपड़ा अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ इस साल के दिसंबर में शादी कर सकती है। वहीं इस बात की पुष्टि फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर की है। अली अब्बास जफर ने ट्वीट कर लिखा- ”हां, प्रियंका चोपड़ा अब ‘भारत’ का हिस्सा नहीं हैं।

अब्बास ने इसका खुलासा करते हुए कहा कि उनके ऐसा करने की वजह काफी स्पेशल है। प्रियंका ने हमें अपना फैसला बहुत कम समय में बताया है और हम उनके लिए काफी खुश हैं। ‘टीम भारत’ प्रियंका चोपड़ा को बहुत सारा प्यार और उनके लिए खुशियों की दुआ करते हैं।

ध्यान रहे कि इस ट्वीट में अली अब्बास जफर ने प्रियंका चोपड़ा का फैसला तो बता दिया। साथ ही निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा के बारे में लिखा भी हैं। इसके कारण कयास लगाये जा रहे हैं कि, प्रियंका ने ‘भारत’ इसलिए छोड दी है कि उन्होंने निक से सगाई कर ली है। और वह निक जोनस से दिसंबर तक शादी करने जा रही हैं। इसी के चलते उन्होंने सलमान खान की फिल्म ‘‘भारत‘‘ छोड़ दी है। सूत्रों की माने तो प्रियंका अपने विदेशी बॉयफ्रेंड निक के साथ इसी साल के अंत तक शादी के बंधन में बंधेंगी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह पूरा घटनाक्रम गुरूवार को सामने आया है।

अभी हाल ही में प्रियंका चोपड़ा उंगली में एक बड़ी डायमंड रिंग पहनें नजर आईं थी, जिसके बाद कयास लगाए जाने शुरू हो गए कि प्रियंका ने निक से सगाई कर ली है। हालांकि उनकी मां की इच्छा बतायी जाती थी कि प्रियंका किसी भारतीय से ही शादी करें। इसी कारण उनके हाथ में रिंग को देखकर तमाम तरह की अटकलें लगाई जा रही थी। फिर भी एयरपोर्ट पर नजर आईं प्रियंका को जैसे ही लगा कि कैमरों की नजर उनकी रिंग पर है, तो उन्होंने उसे छिपाने की कोशिशें शुरू कर दीं थी।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा का नाम ग्रैमी और गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड के नॉमिनेटिड सिंगर और एक्टर निक जोनस के साथ काफी दिनों से जोड़ा जा रहा है। वहीं आए दिन ये दोनों कई जगहों पर एक साथ बांह में बांह डाले देखे जाते रहे हैं। इनके बीच के अफेयर के चर्चे अब आम हैं। निक से प्रियंका की पहली मुलाकात टीवी सीरिज ‘क्वांटिको’ के सेट पर एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। वहीं कहा जाता है कि निक प्रियंका से 10 साल छोटे हैं। निक 26 के और प्रियंका 36 साल की हैं।