मोदी का जवाब एक एक्शन और ड्रामे से भरपूर ब्लाॅकबस्टर मूवी की तरह

आईएनएन भारत डेस्क
मोदी के जवाब पर जवाब देने के लिए खड़े हुए टीडीपी सांसद के श्रीनिवासन ने मोदी के जवाब को एक्शन और ड्रामे से भरपूर ब्लाॅकबस्टर बालीवुड मूवी की तरह बताया। उन्होंने कहा कि मोदी का भाषण झूठ और गलत तथ्यों पर आधारित था।

टीडीपी सांसद ने मोदी को एक ग्रेट एक्टर और बेहद वाचाल वक्ता कहा। लोकसभा अध्यक्ष उन्हें केवल पांच मिनट देना चाहती थी और वह 30 मिनट मांग रहे थे तो अध्यक्षा ने समय देने से इंकार किया तो उन्होंने सीधे कहा कि मोदी के झूठ और ड्रामेे को दो घण्टे और हमें आधा घण्टा भी नही यह कहां का न्याय है।

के श्रीनिवासन ने कहा कि हमने दो घण्टे प्रधानमंत्री का एक्शन और ड्रामे देखा हमें भी 30 मिनट दिये जायें यह हमारा प्रिविलेज है। उन्होंने अपनी बात रखते हुए आगे कहा कि मोदी साहेब ने रावण, महाभारत से लेकर मौर्या वंश सब सुना दिया मगर हमारी समस्या के बारे में कुछ नही कहा।

उन्होंने कहा कि लगता था कि मैं दो घण्टे एक ब्लाॅकबस्टर बालीवुड मूवी देखता रहा। वह दुनिया के सबसे अच्छे एक्टर हैं। दोनों पार्टी आंध्र के अनैतिक बंटवारें के दोषी हैं। बंटवारे के समय हमारे सांसदो की सदन में पिटाई हुई। आज मोदी जी हमारी समस्या की बजाये अलग अलग तरह की बातें कर रहे हैं। चार साल तक उन्होंने हमें झांसे में रखा।

श्रीनिवासन ने कहा कि मोदी ने कहा था कि कांग्रेस ने मां को मार दिया बच्चे को बचा लिया। अभी मोदी क्या कर रहे हैं, बच्चे को भी काट काट कर मार रहे हैं। मोदी ने कहा कि तेलगू हमारी मां है। मगर वह एक ड्रामा आर्टिस्ट हैं और ड्रामा कर रहे हैं।