कईं नेताओं के बाद कमल हसन भी उतरे केजरीवाल के समर्थन

आईएनएन भारत डेस्क
दिल्ली के उप राज्यपाल के निवास पर अपने विधायकों और मंत्रियों के साथ धरना दे रहे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने वाले लोगों तांता लगा हुआ है। कल मुख्यमंत्री से मिलने पूर्व वित्तमंत्री यशवंत सिन्हा आये थे और अरविंद केजरीवाल का समर्थन किया था तो वहीं पश्चिमी बंगाल की मख्यमंत्री ने भी अरविंद केजरीवाल का समर्थन किया और उनकी मांगो को माने जाने की मांग की। आज केजरीवाल के समर्थन में प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता और अभिनेता से नेता बने कमल हासन ने भी ट्विट किया।

कमल हासन ने अपने ट्वीट में लिखा कि एक निर्वाचित सरकार के कामकाम में हस्तक्षेप लोकतंत्र में अस्वीकार्य है। वास्तव में दिल्ली में जो हो रहा है वह तमिलनाडु और पुड्डुचेरी से बिल्कुल अलग नहीं है। उन्होंने कहा कि यह उन लोगों के लिए निराशाजनक है जो सच में बेहतरी के लिए बदलाव लाना चाहते हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार से ही अपनी कुछ मांगों को लेकर एलजी हाउस में धरने पर बैठे हैं। उनके साथ उनके मंत्री मनीष सिसोदिया, गोपाल राय और सत्येन्द्र जैन और विधायक भी मौजूद हैं। सत्येन्द्र जैन और गोपाल राय ने तो भूखहडताल भी शुरू कर दी है। केजरीवाल की मांग है कि दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिया जाए। इसके साथ ही उनका कहना है कि उपराज्यपाल आईएएस अधिकारियों से उनका अघोषित हड़ताल वापस लेने के लिए कहें और उन अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने करें जिन्होंने चार महीने से काम को रोक रखा है।