सुशासन बाबू के राज में बिहार फिर शर्मसार, डाक्टर की पत्नी का गैंगरेप

आईएनएन भारत डेस्क
बिहार के मुख्यमंत्री का सुशासन फिर से सवालों के घेर में है। एक डाक्टर की पत्नी का सरेआम 10 लोगों ने गैंगरेप किया और आरोपी इससे पहले भी ऐसी ही घटना को अंजाम दे चुक हैं और पुलिस एवं बिहार प्रशासन कर रहा है बयानबाजी।

बिहार में एक डाक्टर की 35 साल की पत्नी के साथ गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। यह घटना उस वक्त हुई जब महिला अपने पति और नाबालिग बच्ची के साथ रफीगंज-गया क्षेत्र में कहीं जा रही थी। कुछ लोगों के समूह ने पहले उनके साथ छेड़खानी की और बाद में 10 लोगों महिला के पति को बंधक बनाया और महिला के साथ छेड़खानी की।

13 जून शाम को एक डॉक्टर अपनी पत्नी और बच्ची के साथ मोटरसाइकिल से जा रहा था। पुलिस के मुताबिक करीब 10 लोगों के झुंड ने उन्हें रोका और डॉक्टर के हाथ-पैर बांध दिए। इसके बाद महिला और उसकी बेटी का यौन उत्पीड़न किया गया। बताया जाता है कि इस घटना को अंजाम देने से पहले डॉक्टर को हाथ पैर बांधकर खेत के किनारे फेंक दिया गया था।

पीड़ित महिला से मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों ने घटना को अंजाम देने से पहले उनके डॉक्टर पति के हाथ-पैर बांध दिए थे। आरोपियों के सामने महिला के लाख गिडगिडाने के बावजूद भी आरोपियों ने उसे नहीं छोड़ा और उसका गैंगरेप किया।

महिला और उसकी बेटी का मेडिकल कराने के लिए उन्हें सिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. बच्ची ने फोटो के जरिए दो आरोपियों की पहचान भी कर ली है। बताया जाता है कि जिन लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है वो पहले भी दो छात्राओं को इसी तरह अपना शिकार बना चुके हैं। दोनों को बुरी तरह पीटा गया था और उनके मोबाइल-पर्स तक छीन लिए गए थे।