एक और ढ़ोगी सन्यासी पर रेप के आरोप, साध्वी बनाकर कर रहा था शोषण

आईएनएन भारत डेस्क
धर्म के नाम का कारोबार करने वाले बाबाओं के दुष्कर्म मामलों में फंसने और उनके काले कारनामों के दुनिया के सामने आने का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा है। राम रहीम, आसाराम सरीखे ढ़ोगियों के बाद अब इस कड़ी में दिल्ली की फतेहपुर बेरी के बाबा दाती महाराज का नाम जुड़ गया है।

राजस्थान की दाती महाराज की एक साध्वी ने पुलिस को लिखी शिकायत में अपने दर्द की दास्तान लिखते हुए दाती महाराज को फांसी देने की बेहद मार्मिक अपील पुलिस के उच्चाधिकारियों से की है।

दाती महाराज के नाम से पहचाने जाने वाले दाती मदनलाल के बारे पीड़िता ने बेहद सनसनीखेज खुलासे किये हैं जिससे पता चलता है कि अपने आप को बाबा अथवा साधु कहने वाला व्यक्ति किस प्रकार का वहशी दरिंदा है। युवती ने अपनी शिकायत में साफ साफ कहा कि चरण सेवा के नाम पर दाती ने उसके साथ बलात्कार किया। इसके लिए उनकी एक अन्य सेविका श्रद्धा ने दाती मदनलाल की भरपूर मदद भी की और दाती के दो अन्य करीबी चेलों अर्जुन, अशोक और अनिल ने भी उसके साथ दाती के साथ मिलकर दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने बताया कि वह दस सालों से दाती के आश्रम में थी और जबसे उसके साथ दुष्कर्म की घटना हुई तो वह अपने मां बाप के डर की वजह से शिकायत नही कर पा रही थी परंतु उसके मां बाप ने जैसे ही उसका साथ देने और उसकी लड़ाई में साथ आने का भरोसा दिया तभी वह शिकायत लिख पाई।

पीड़िता के पत्र से साफ जाहिर होता है कि दाती किस तरह का घटिया किस्म का वहशी दरिंदा है और केवल शिकायत देने वाली पीड़िता ही नही दाती की हवश का शिकार कईं अन्य साध्वी भी रही हैं। बता दें कि शिकायत देने के कईं दिन बाद पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की है। अब पुलिस दाती मदनलाल को तलाश रही है तो बताया जाता है कि वह अपने आश्रम में नही है और फरार चल रहा है।