देसी बाॅय आॅन द फ्लोर, बड़े भाई की शादी में जमकर थिरके तेजस्वी

आईएनएन भारत डेस्क
राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव और पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती व पूर्व मंत्री चन्द्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या की शनिवार यानी आज 12 मई को शादी है। शादी में शामिल होने के लिए लालू यादव पैरोल पर बाहर आए थे जिन्हें बाद में रांची हाई कोर्ट ने छह सप्ताह की प्रोविजनल जमानत दे दी थी।

पूर्व मुख्ययमंत्री राबड़ी देवी के आवास से लेकर ऐश्वर्या के घर तक रस्म-रिवाज चल रहा है। हर तरफ खुशियों का माहौल है। अपने बड़े भाई की शादी में छोटे भाई और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी जमकर नाच रहें हैं और खुशियां मना रहे हैं।
वायरल हो रहे एक फोटो में तेजस्वी और तेजप्रताप एक साथ ठुमका लगाते दिख रहे हैं। तेजस्वी ने डांस करते हुए अपना वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया और उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि ‘‘देसी बॉय ऑन द फ्लोर‘‘, भाई की शादी।

लालू प्रसाद की सात बेटियों के बाद उनके बड़े बेटे का विवाह हो रहा है, जिस कारण से परिवार मेें भरपूर उत्साह और खुशी का माहौल है। कुछ भी कमी इस शादी में ना रह जाये इस तरह की तैयारियां इस शादी को लेकर हां रही हैं। विवाह के पहले चारा घोटाले में सजा काट रहे राजद प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव भी तीन दिन के पैरोल पर बाहर आ गये थे और बाद में उन्हें 11 मई को ही रांची हाई कोर्ट ने छह सप्ताह के लिए मिली प्रोविजनल जमानत ने भी शादी की खुाशियों को बढ़ा दिया है। शुक्रवार को ही तेजप्रताप की हल्दी कलश, मड़वा और मटकोर की रस्म हुई जिसमें परिवार के अलावा भी कई लोग मौजूद थे।

तेज प्रताप की शादी में शामिल होने सपरिवार पहुंचे अखिलेश यादव

रस्मों के बाद दोनों परिवार के लोगों ने जमकर गीत संगीत के कार्यक्रम में भाग लिया और तेज प्रताप और पूर्व उप मुख्यमंत्री सहित परिवार के सभी लोग जमकर नाचे। पटना के वेटनरी ग्राउंड में दोनों परिवार की मौजूदगी के बीच करीब 20 हजार लोग इस शानदार विवाह समारोह का साक्षी रहेंगे। वहीं पर बारातियों की आवभगत के इंतजाम भी किये गये हैं।