कर्नाटक में भाजपा सत्ता में आयी तो पब और बार जाने वाली लडकियां पब्लिक में पिटने के लिए तैयार हो जायें

आईएनएन भारत डेस्क

भाजपा में यदि सत्ता में आती है तो पब में जाने वाली और शराब पीने वाली लड़कियों की खैर नही है। उन्हें संघ के संगठन पब और बार में घुस कर मारेंगे। यह कहना है भाजपा के लिए प्रचार कर रहे विश्व हिंदू परिषद के एक नेता का।

विश्व हिंदू परिषद के नेता शरन पंपवेल ने क्विंट को दिए गये एक इंटरव्यू में कहा कि यदि शराब पीने वाली और पब में जाने वाली लड़कियों को मोरल पुलिस पीटती है तो इसमें कुछ गलत नहीं है। मोरल पुलिसिंग ज्ञान देते हुए उन्होंने कहा कि जागरूक करने के लिए या समझाने के लिए कोई यह सब करता हे तो अच्छे के लिए करता है। उसमें कुछ भी गलत नहीं है।

शरन ने आगे कहा कि मेरे सामने 9वीं-10वीं में पढ़ने वाली एक लड़की पब में जाकर डांस करती है, उधर ड्रग्स लेती है, वहां सेक्स माफिया होता है। तो क्या हम उसे देखकर चुप बैठ जाएं। हमारा गांव सांस्कृतिक है। यदि कोई युवा उसको रोकता है तो उसमें क्या गलत है?

शराब और युवा जोड़ों के साथ मंगलौर में हुई मारपीट और मोरल पुलिसिंग को न्यायोचित ठहराते हुए उन्होंने कहा ‘‘टीवी में विज्ञापन आता है शराब पीने से सेहत का नुकसान होता है। क्यों आता है वो जागरूक कर रहा है। हम भी एक ऐसी ही कोशिश कर रहे हैं। कोई जागरूक करने के लिए मार रहा है तो अच्छाई के लिए कर रहा है उसमें कुछ गलत नहीं है।

ध्यान रहे हाल ही में इसी प्रकार का ज्ञान भाजपा के सीएम उम्मीदवार येदियुरप्पा ने भी दिया था जब उन्होंने कहा था कि यदि कोई वोट डालने से इंकार करता है तो उसके हाथ पैर बांधकर ले आओ और भाजपा उम्मीदवार के लिए वोट करवाओ। इन बयानों के बाद अब भी किसी को देश में फासीवाद की आहट सुनाई नही पड़ती है तो वह तैयार रहे और आगे आने वाली देश की तबाही का नजारा देखे।