बिग बाॅस विजेता अशुतोष कौशिक की मोदी से गुहार ‘‘मोदी जी हमें पकौडे तो बेचने दो‘‘

आईएनएन भारत डेस्क
सहारनपुर। बिग बॉस के विजेता आशुतोष कौशिक ने सोशल मीडिया पर टिप्पणी की है कि मोदी जी हमें पकौड़े तो बेचने दो। आशुतोष कौशिक की यह टिप्पणी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और उस पर लगातार कमेंट आ रहे हैं। बि बाॅस और राॅडीज विजेता आशुतोष ने यह टिप्पणी नगर निगम की टीम के द्वारा अपना ढाबा तोड़े जाने के बाद की है और उसने भाजपा पर आरोप भी लगाए हैं। उनका कहना है कि वह कईं सालों से यह ढ़ाबा चला रहे थे परंतु समाजवादी पार्टी की सदस्यता लेने के बाद उनपर भाजपा का कहर टूट पडा है। आशुतोष का कहना है कि उनका गुनाह कुछ नही सपा की सदस्यता लेना भर है।

 

आशुतोष कौशिक पश्चिमी उतर प्रदेश के शहर सहारनपुर का एक जाना-पहचाना नाम है। और उनका जुड़ाव बॉलीवुड से भी है। वह 2008 में बिग बॉस सीजन दो के विनर रह चुके हैं और एमटीवी राॅडीज भी जीत चुके हैं। जिसके बाद वह कईं फिल्मों में भी काम कर चुके हैं और अभी कईं फिल्में कर रहे है। आशुतोष कौशिक का आज भी महानगर में खुमरान पुल के पास एक ढाबा है। वह जब भी सहारनपुर में होते है तो अपने इस ढाबे पर जरूर बैठते है। .

 

गुरुवार को इस ढाबे पर नगर निगम का बुलडोजर चला और वह तोड़ दिया गया। इस दौरान आशुतोष भी वहीं पर था और उसने विरोध भी किया, लेकिन नगर निगम ने उसकी नहीं सुनी। .

 

इसके बाद शुक्रवार को आशुतोष के द्वारा अपने फेसबुक पेज पर टिप्पणी की गई है कि मोदी जी हमें पकौड़े तो बेचने दो। जिसके बाद से ही यह मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।