थम नही रहे त्रिपुरा सीएम के बिगड़े बोल, अब दी विरोध करने वालो को नाखून उखडवाने की धमकी

आईएनएन भारत
त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब के बिगडे बोल थमने का नाम नही ले रहे हैं। हाल ही में महाभारत काल में इंटरनेट होने की बात कहकर लोगांें की मजाक का सामान बने बिप्लव देब ने फिर मिस वल्र्ड डायना हैडन को भारतीय सुंदरता का प्रतिनिधि मानने से इंकार कर दिया था। अबकी बार तो त्रिपुरा के मुख्यमंत्री ने हद ही कर दी है। उन्होंने अपनी सरकार पर निशाना लगाने वालों और सरकार की आलोचना करने वालों के नाखून ही उखड़वा लेने की चेतावनी दे डाली है।

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो उनकी सरकार के खिलाफ बोलने वालों को धमकी देते दिखाई पड़ते हैं। वीडियो में बिप्लब देब कह रहे हैं कि अगर कोई भी उनकी सरकार में दखलंदाजी करेगा तो वह उसके नाखुन ही उखड़वा देंगे।

विवादों से लगाव रखने वाले बिप्लब देब ने कहा कि सुबह करीब आठ बजे जब सब्जी वाला लौकी लेकर बाजार में आता है। 9 बजे तक उसकी लौकी खराब हो जाती हैं, क्योंकि ग्राहक बार-बार नाखून लगाकर इसे चेक करते हैं। ऐसा मेरी सरकार के साथ नहीं होना चाहिए। मेरी सरकार में कोई दखलंदाजी या छेड़छाड़ करेगा तो उसके नाखून उखाड़ दिए जाएंगे। मेरी सरकार को कोई नहीं छू सकता। उनका कहने का अर्थ साफ है कि उनकी सरकार अथवा उसके कामों की कोई जांच करेगा जैसे लौकी की जाती है तो वह जांचने वाले के नाखून ही उखड़वा लेंगे।

ध्यान रहे कि त्रिपुरा के मुख्यमंत्री ने पिछले कुछ समय से अपने कामों के लिए नही बल्कि कई विवादित बयानों के कारण ही चर्चाओं में हैं। प्रधानमंत्री मोदी की नसीहत के बाद भी उनकी विवादास्पद बयानबाजी रूकने का नाम नही ले रही है। बताया जा रहा है कि अब इस मामले को जिसे लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें दो मई को तलब किया है। देब को प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से राष्ट्रीय राजधानी में दो मई को मुलाकात करने के लिए कहा गया है। देखें इसके बाद त्रिपुरा सीएम के बिगड़े बोल काबू में आतें हैं अथवा बोल और बिगड़ जाते हैं।