गुजरात में नाबालिग बेटी और माँ का हुआ बलात्कार फिर हत्या

आईएनएन भारत डेस्क:
अहमदाबाद। कुछ दिन पहले ही सूरत में हुए 11 वर्षीय बच्ची के बलात्कार और हत्या के मामले से पर्दा हट गया है। इस मामले का आरोपी हरसहाय गुज्जर को राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया एवं 21 अप्रैल को सूरत पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी ने पुलिस के समक्ष अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

गुज्जर के ऊपर 11 साल की बच्ची के साथ बलात्कार और हत्या का आरोप था। परंतु जब पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि बच्ची के साथ बलात्कार करने से पहले उस बच्ची के माँ के साथ भी आरोपी ने बलात्कार करने के बाद हत्या कर दी थी। हरसहाय गुज्जर ने बच्ची के माँ के साथ बलात्कार और हत्या की बात कबूल किया।

मिली जानकारी के मुताबिक हरसहाय गुज्जर मां-बेटी को करीब एक महीने पहले मजदूरी के लिए सूरत लेकर आया था। कंस्ट्रक्शन साइट के पास ही गुज्जर ने मां-बेटी को किराये के एक मकान में रखवा दिया। इस मकान में वो अक्सर बच्ची की मां के साथ दुष्कर्म किया करता था। गुज्जर की बुरी नजर इस बच्ची पर थी, लेकिन जब मां ने उसका विरोध किया तो उसने बच्ची की मां की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि बच्ची इस हत्या की गवाह भी थी।

बच्ची की मां की हत्या करने के बाद गुज्जर इस बच्ची को जबरदस्ती अपने साथ उठा कर ले गया। कई बार उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसकी हत्या कर दी। 6 अप्रैल को पंडेसारा इलाके से दोनों माँ-बेटी के शव बरामद किये गये थे।