सलमान को एक रात और बिताना होगा जेल में

आईएनएन भारत डेस्क
जोधपुर की सेशन कोर्ट ने काले हिरण शिकार मामले में सलमान खान की जमानत  पर फैसला कल तक के लिए सुरक्षित रख लिया है। सलमान को आज का दिन और रात भी जेल में ही गुजारने होंगे।

बताया जा रहा है कि सेशन कोर्ट में बहस के दौरान वकील महेश बोड़ा ने तर्क देते हुए कहा कि काले हिरण के शिकार मामले में सलमान खान को सजा देने में 20 साल लग गए और ये भी किसी सजा से कम नहीं हैं।

महेश बोड़ा ने कोर्ट  को यह भी बताया कि 1998 में जब काले हिरण के शिकार की घटना हुई थी, उस वक्त सलमान के कमरे से कोई भी हथियार नहीं मिला था, साथ ही यह भी स्पष्ट नहीं है कि जिप्सी सलमान खान ही चला रहे थे या नहीं। वकील महेश बोड़ा ने हिरण की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर भी गंभीर सवाल खड़े किए।

अभियोजन पक्ष के वकील ने सेशन कोर्ट से अपील करते हुए मांग की कि इस मामले के रिकॉर्ड मंगाए जाएं, उसके बाद ही वह इस पर कुछ कह सकेंगे। अभियोजन पक्ष की अपील पर सेशन कोर्ट के जज ने रिकॉर्ड तलब किए हैं और जमानत पर कल तक के लिए अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है। ऐसे में सलमान खान को आज का दिन और रात भी जोधपुर की सेंट्रल जेल में ही गुजारना होगा। अब देखना है कि कल सेशन कोर्ट का क्या निर्णय आता हैं। सलमान खान रिहा होंगे या फिर उन्हें जेल में और भी समय बिताना पड़ेगा।