अजब मोदी-नीतीश का खेल, जगन्नाथ मिश्रा रिहा, लालू यादव को जेल

आईएनएन भारत डेस्क:
रांची। चारा घोटाले में दुमका केस में विशेष सीबीआई अदालत का फैसला फिर पुरानी तर्ज पर आया है जिसमें लालू यादव को जेल की सजा हुई है और जगन्नाथ मिश्रा एकबार फिर से बरी किये गये हैं।

इस फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि नरेन्द्र मोदी और नीतीश का मेल, अजब है खेल, दुबारा से हो गया जगन्नाथ मिश्रा रिहा और लालू यादव को जेल, एक आदमी को बेल, ये है नरेन्द्र मोदी का खेल।
दुमका केस चारा घोटाले के मामले में आरजेडी प्रमुख लालू यादव को दोषी करार दिया गया है और ठीक इसी मामले में पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा को बरी कर दिया गया है। पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के आलावा मनोरंजन प्रसाद, अजीत शर्मा और विमल कांत दास भी दोषी करार दिए गए हैं।

चारा घोटाला मामले में आरजेडी प्रमुख पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद और पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्र समेत 31 लोगों के खिलाफ सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने सोमवार को फैसला सुनाया। यह मामला दुमका कोषागार से हुए गबन से जुड़ा है। लालू यादव बिरसा मुंडा जेल में बंद हैं।

लालू प्रसाद को तबीयत खराब होने की शिकायत के बाद रांची स्थित राजेंद्र प्रसाद आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) के हृदय रोग विभाग में भर्ती कराया गया था जहां उनके स्वास्थ्य की जांच हो रही है। आरजेडी की झारखंड प्रमुख अन्नपूर्णा देवी ने बताया कि तबीयत खराब होने की शिकायत के बाद प्रसाद को रिम्स में भर्ती कराया गया और कड़ी सुरक्षा के बीच हृदय रोग विभाग में उनकी जांच चल रही है। राजद प्रमुख लालू यादव ने परेशानी होने की बात कही थी जिसके बाद उन्हें रिम्स में जांच इलाज के लिए भेजा गया है।