गिरिराज के बिगड़े बोल कहा, आरजेडी की जीत के बाद अररिया आतंकियों का गढ़ बन जाएगा

आईएनएन भारत डेस्क
पटनाः बिहार में अररिया लोकसभा और जहानाबाद विधानसभा उपचुनाव का परिणाम राजद के पक्ष में आने के बाद भाजपा गठबंधन में खलबली मची है। बिबादित बयानों के लिए मशहूर भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने फिर से विवादास्पद बयान दिया और कहा है कि राजद की जीत के बाद अररिया आतंकियों का गढ़ बन जाएगा। इससे पहले चुनाव प्रचार के दौरान बिहार भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा था अगर अररिया में आरजेडी चुनाव जीती तो यह आईएसआई का गढ़ बन जाएगा। अगर बीजेपी के प्रदीप सिंह जीते, तो यह राष्ट्रवादियों की जगह बना रहेगा।

कल के घोषित चुनाव परिणाम में राष्ट्रीय जनता दल के उम्मीदवार दिवंगत राजद नेता तस्लीमुद्दीन के पुत्र सरफराज आलम ने भाजपा के प्रदीप कुमार सिंह को लगभग ६० हजार से अधिक वोटो से हराया, था उसके बाद से ही विवादित बयानों का दौर चल पड़ा है।


पूर्व मुख्यमंत्री रावडी देवी ने गिरिराज सिंह के बयान का जबाब देते हुए कहा कि उपचुनाव के परिणामों से ही भाजपा के नेता अपना आपा खो चुके है, बिहार और उत्तर प्रदेश की जनता ने भाजपा को सबक सिखाया है। उन्हें अपनी जुबान को लगाम देनी चाहिए। उन्हें अररिया के लोगों से माफी मांगनी चाहिए। यह अररिया की जनता का उनके दिये गये जनादेश अपमान है, वरना 2019 में देश के लोग उन्हें माफ नहीं करेंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री और हम के नेता जीतन राम मांझी ने गिरिराज सिंह के ब्यान का विरोध करते हुए कहा कि वह सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं। फिलहाल पक्ष और विपक्ष में जुबानी जंग जारी है।