जमिया क्रिकेट टूनामेंट के फाइनल में पहुँची मनिविकी एवं भाषा संकाय की टीम

आईएनएन भारत डेस्क:
नई दिल्ली। क्रिकेट टूनामेंट में अपना जलवा बरकरार रखते हुए मनिविकी एवं भाषा संकाय की टीम ने फाइनल में जगह बना ली है। जामिया मिल्लिया इस्लामिया में चल रहे इंटर फैकल्टी टूर्नामेंट में मनिविकी एवं भाषा संकाय की टीम ने सेमीफाइनल जीत कर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। अजय टोकस की तूफानी शतकीय पारी और अब्दुल वाहिद के पांच विकेट ने आज दर्शकों का मन मुग्ध कर लिया। अजय टोकस ने केवल 59 गेंदों में 117 रनों की आतिशी पारी खेली। अजय के बल्ले से स्टेडियम में चारों ओर केवल चैकों और छक्कों की बरसात हो रही थी।

मनिविकी एवं भाषा संकाय की टीम ने आज सेमीफाइनल में बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में शानदार प्रदर्शन किया। कप्तान शादाब ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। ओपनर बल्लेबाज अजय टोकस और मंसूर ने पारी की शानदार शुरुआत की और टीम को 197 के विशाल स्कोर तक पहुचने में राह आसान की। अजय टोकस को मैंन ऑफ दी मैच से नवाजा गया। अरबाज, फिरोज, और यूसुफ ने भी अच्छी बल्लेबाजी की।

गेंदबाजी में अब्दुल वाहिद ने शानदार तरीके से पांच विकेट हासिल किए और विपक्षी टीम को केवल 98 पर रोक दिया। साहिल, हमजा, मंसूर, शादाब, कामरान और इंद्र ने भी अच्छी गेंदबाजी की। अब सभी की निगाहें बुधवार को होने वाले फाइनल मैच पर टिकी हैं। डायरेक्टर प्रोफेसर इक्तेदार मोहम्मद खान हिंदी विभाग के प्रोफेसर डॉ आसिफ उमर ने भी टीम को बधाई दी और सभी खिलाडियों को फाइनल की अग्रिम शुभकामनाएं भी दी।