ढ़हने लगा है अब एनडीए का कुनबा, मांझी ने एनडीए से ली विदाई

आईएनएन भारत डेस्कः
पटनाः भाजपा नीत एनडीए का कुनबा टूटने लगा है। इसकी शुरूआत बिहार एनडीए में टूट से हो रही है। राज्य सरकार की सहयोगी हिन्दुस्तानी अवामी मोर्चा-हम, ने भाजपा गठबंधन से अपने आप को अलग कर लिया है। पिछले कई दिनों से नाराज हम नेता पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने आज यह फैसला लिया।

सूत्रों के मुताबिक आज सुबह इस संबंध में राजद नेता तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव, भोला यादव की बैठक बंद कमरे में जीतन राम मांझी के साथ हुई। वहीं भाजपा गठबंधन से अलग होने का फैसला लिया गया। तेजस्वी यादव के साथ बैठक के बाद जीतन राम मांझी ने कहा कि हम एनडीए से अलग हो गए हैं और हम अब महागठबंधन में जाएंगे। उन्होंने बताया कि गुरुवार सुबह 10 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से आगे की रणनीति की जानकारी देंगे।

मीडिया की खबरों के अनुसार राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि मांझी जी महागठबंधन में आए हैं। उनका स्वागत है। मांझी जी मेरे लिए पिता समान हैं। एनडीए में उनके साथ उचित व्यवहार नहीं हो रहा था। दलितों की आवाज दबाई जा रही थी, वहीं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भी मांझी के महागठबंधन में आगमन का स्वागत किया। उपेंद्र कुशवाहा पर उन्होंने कहा कि वह भी एनडीए में घुटन महसूस कर रहें हैं और जल्द ही हमारे साथ आएंगे।