रोड जाम के दौरान मुस्लिम बुजुर्ग को पीटने के खिलाफ डीएम को शिकायत

आईएनएन भारतः
अहमदाबादः प्रवीण तोगड़िया के गायब होने के बाद जो नाटक हुआ और उसके बाद विहिप  और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने अहमदाबाद के पालड़ी चार रास्ते पर एवं महालक्ष्मी पाँच रास्ते पर चक्का जाम कर दिया था और उस चक्का जाम ट्रैफिक में एक्टिवा ले कर खड़े वृद्ध मुस्लिम को एक्टिवा के साथ गिरा दिया और उनके साथ हाथापाई भी की इसके अलावा दो मुस्लिम रिक्शा वालों की रिक्शा के काँच भी तोड़ दिए गए और पुलिस चुपचाप पूरी घटना को मूर्कदर्शक बन कर देखती रही, तथा एक और अनहोनी की आशंका से नरोदा गाम और नरोदा पाटिया के मुस्लिम कल रात अपना घर बार छोड़ कर सगे संबंधियों के यहाँ शरण लिए हुए थे।
उसको लेकर अल्पसंख्यक अधिकार मंच के कार्यकर्ताओं ने अहमदाबाद कलेक्टर को एक शिकायत पत्र दिया। शिकायत के जरिये प्रशासन से गुजरात में मुसलमानों की सुरक्षा की मांग की गई। जहाँ पर डिप्टी कलेक्टर ने कलेक्टर की तरफ से आवेदन पत्र स्वीकार किया और कहा कि कार्यवाही के लिए इस आवेदन पत्र को गृह मंत्रालय और पुलिस कमिश्नर को भेजेंगे।
इस मौके पर अल्पसंख्यक अधिकार मंच से एडवोकेट शमशाद पठान, शरीफ मलिक, एडवोकेट इम्तियाज पठान, एडवोकेट वसीम अब्बासी, उमर खान, वासिफ हुसैन, इम्तियाज कुरेशी, आबिद पठान, यूनुस सैयद, आसिम शेख, अल्लाउदीन अंसारी, अब्दुल कादर शेख और रियाज शेख मौजूद थे।