वीएचपी कार्यकर्ताओं ने की सड़क जाम, तोगड़िया लापता, पुलिस जुटी तलाश में

अहमदाबाद (आईएनएन भारत)। विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया आज सुबह से लापता हो गए हैं। इस कारण, आज वीएचपी के कार्यकर्ताओं ने अहमदाबाद, सूरत, राजकोट और जूनागढ़ में विरोध प्रदर्शन किया और घंटो रोड जाम रखा। वीएचपी ने दावा किया था कि तोगड़िया को राजस्थान पुलिस ने हिरासत में लिया है, लेकिन बाद में इस बात से इनकार कर दिया गया। वहीं पुलिस ने तोगड़िया की गिरफ्तारी से साफ़ इनकार कर दिया। पुलिस का कहना है कि तोगड़िया लापता है और उनकी तलाश जारी है।

सोला पुलिस स्टेशन के अधिकारियों का कहना है कि तोगड़िया को गिरफ्तार करने के लिए श्रीगंगानगर पुलिस ने वारंट जरी किया था। लेकिन, जब पुलिस तोगड़िया के घर पर गिरफ्तारी के लिए पहुँची तो पता चला तोगड़िया घर पर नहीं हैं। उनकी गिरफ्तारी की खबर महज एक अफवाह है। अहमदाबाद अपराध शाखा (टीओआई) का कहना है कि पालड़ी से सुबह 10:45 बजे के करीब तोगड़िया एक रिक्शा में बैठ कर जाते दिखे हैं। उसके बाद उनके बारे में कोई खबर नहीं मिली।

क्राइम ब्रांच अधिकारी जे.के. भट्ट का कहना है कि ना तो राजस्थान पुलिस और ना ही गुजरात पुलिस ने तोगड़िया को गिरफ्तार किया है। आप को बता दें कि तोगड़िया के खिलाफ धारा 188 के तहत गिरफ्तारी का वारंट जारी हुआ है।