राहुल गांधी तीन दिनों के गुजरात दौरे पर

आईएनएन भारत डेस्क:
अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव ख़त्म होने के बाद पहला दौरा राहुल गांधी ने गुजरात का किया। सबसे पहले राहुल सोमनाथ मंदिर पहुंच पूजा अर्चना की। कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल गाँधी गुजरात के सभी कार्यकर्ताओं और नवनिर्वाचित विधायकों के साथ एक महत्वपूर्ण मीटिंग भी करेंगे। तीन दिवसीय दौरे पर गुजरात आए राहुल गांधी अपने कार्यकर्ताओं और विधायकों को कुछ कड़ा निर्देश देने वाले हैं।

सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा हैं कि तीन दिवसीय दौरे पर आए राहुल 2019 के लोकसभा चुनाव और अगले साल होने वाले राज्यसभा चुनाव को लेकर सभी नवनिर्वाचित विधायक और कार्यकर्ताओं से महत्वपूर्ण बैठक कर महत्वपूर्ण और कड़ा दिशा निर्देश देने वाले हैं।

बता दे की इसी साल गुजरात में 3 सीटों के लिए हुए राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस के कई विधायक पार्टी छोड़ कर भाजपा में चले गए थे। जिससे कांग्रेस के राज्यसभा सांसद अहमद पटेल को राज्यसभा सीट जीतने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पडी थी। उसी बात को ध्यान में रखते हुए राहुल गांधी अगले साल होने वाले राज्यसभा चुनाव में पार्टी का कोई भी विधायक पार्टी ना छोड़े उसके लिए शपथ दिलाएंगे और उन्हें पार्टी से जुड़ कर 2019 की लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए कई निर्देश देंगे।