इटली की धरती पर हुआ दो सितारों का मिलन

आईं एन एन भारत डेस्क:
नई दिल्लीः भारत के दो चमकते हुए सितारों, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इटली की खूबसूरत लोकेशन पर परिणय सूत्र में एक साथ बांध गए। बताया जा रहा है कि इस शादी में दोनों की ओर से खास मेहमान मौजूद थे। जिनकी संख्या 50 से भी कम थी। शादी के बाद बहुत जल्द ही मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन की तैयारी है।

कैसे हुई विराट-अनुष्का की लव स्टोरी शुरू

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों ही अपनी-अपनी फील्ड के बड़े सितारे हैं। विज्ञापनों की दुन‍िया में भी विराट और अनुष्का की बहुत डिमांड है। दोनों ने अनेको विज्ञापन में काम किया है। विराट और अनुष्का की पहली मुलाकात 2013 में एक शैम्पू के विज्ञापन के दौरान हुई। तब से लगातार भारतीय मीडिया के साथ-साथ अंतर्राष्ट्रीय मीडिया ने भी इनके रिश्ते में आ रही उतार-चढाव को जगह दी। इन दोनों के बीच के नोक-झोंक की भी खबरें आयी। परंतु, जब भी अनुष्का  क्रिकेट मैच देखने गई, सभी ने एक जोड़े की तरह लिया। मीडिया ने भी कई अटकले लगाई। कई बार खबरें आयी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है तो कभी इनकी शादी की खबरे मीडिया में आयी। अन्ततः ये दोनों शादी के पवित्र बन्धन में बांधकर एक हो गए और मीडिया के सभी अटकलों पर विराम लगा दिया।

शादी का शानदार वेन्यू

इटली में स्थित बोर्गो फिनोचीतो नाम के होटल में विराट और अनुष्का की शादी का प्रोग्राम होने की खबरें हैं। फोर्ब्स की रिपोर्ट के मुताबिक ये होटल शादियों के लिए मशहूर दुनिया के 20 सबसे महंगे होटलों में शामिल है। इसके सबसे खास बात ये है कि इस जगह को हर साल स‍िर्फ गर्म‍ियों में खोला जाता है। परंतु, विराट और अनुष्का की शादी के लिए इसे खासतौर पर दिसंबर में खोला गया है। इटली की राजधानी रोम से करीब ढाई घंटे की ड्राइव करके इस रिसॉर्ट में पहुंचा जा सकता है। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा का ये फेवरेट रिसॉर्ट है।
इस रिसॉर्ट में 22 कमरे हैं। बताया जा रहा हैं कि इस कारण से भी मेहमानों की लिस्ट छोटी करने में विराट और अनुष्का दोनों को बहुत मश्क्कत करनी पड़ी। शायद ये भी एक कारण है कि शादी में  बहुत ख़ास लोगों को आमन्त्रित किया गया है। वहीं, दो सितारों की शादी के मद्देनजर इस विला में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए