वाशिंगटन को भारतीय टीम में मिली जगह

आईएनएन भारत डेस्क:
रविवार से श्रीलंका के ख़िलाफ़ शुरू होने जा रही तीन वनडे मैचों की सिरीज़ से ठीक पहले केदार जाधव चोटिल हो गए हैं। उनके स्थान पर ऑलराउंडर खिलाड़ी वॉशिंगटन सुंदर को टीम में जगह दी गई है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने एक बयान जारी कर बताया है कि शुक्रवार को ट्रेनिंग के दौरान जाधव की मांसपेशियों में ख़िंचाव आ गया। बोर्ड की मेडिकल टीम केदार जाधव पर लगातार नजर बनाए हुए हैं। इसके बाद वॉशिंगटन को चुना गया है।

इंडियन प्रीमियर लीग में वॉशिंगटन ने बल्ले और गेंद दोनों से सन्दर प्रदर्शन कर अपनी पहचान छोड़ी थी। वह राइज़िंग पुणे सुपरजाइंट्स टीम के खिलाड़ी रहे हैं। वॉशिंगटन सुंदर घरेलू क्रिकेट में तमिलनाडु की ओर से खेलते हैं।

टी-20 टीम में हुआ था चयन

वॉशिंगटन सुंदर का चयन हाल ही में श्रीलंका के ख़िलाफ़ टी-20 सिरीज़ के लिए हुआ था लेकिन उस सिरीज़ से पहले ही उन्हें वनडे मैच के लिए बुला लिया गया है। ऐसा भी हो सकता है कि वह टी-20 से पहले वनडे मैचों में ही अपना अंतरराष्ट्रीय पदार्पण कर लें।

श्रीलंका के ख़िलाफ़ भारत अपना पहला वनडे मैच रविवार को धर्मशाला, हिमाचल में खेलेगा। इसी मैच से वॉशिंगटन का वनडे क्रिकेट में टीम का कैप मिलना लगभग तय हैं। इस वनडे का कमान बल्लेबाज रोहित शर्मा संभालेंगे। वनडे कप्तान विराट कोहली को आराम दिया गया हैं।